मिस्टर एंड मिसेज माही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ने पहले दिन मचाया धमाल, कमाए 7 करोड़

मिस्टर एंड मिसेज माही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ने पहले दिन मचाया धमाल, कमाए 7 करोड़

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने 31 मई को सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री की। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने पहले ही दिन 7 करोड़ की कमाई करके शानदार शुरुआत की है। इस फिल्म की बेहतरीन ओपनिंग ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है और अब उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार को इसके कलेक्शन में और भी उछाल देखने को मिलेगा।

जयपुर में सबसे ज्यादा प्यार मिला

फिल्म इंडस्ट्री के ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, जयपुर में ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिला है। यहां फिल्म की ऑक्यूपेंसी 86 प्रतिशत रही। इसके बाद चेन्नई में 68 प्रतिशत और बेंगलुरु में 63.25 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई। मुंबई में 55.50% और दिल्ली एनसीआर में 61.50% रही।

100 रुपये में टिकट का ऑफर

शुक्रवार को मूवी लवर्स के लिए यह फिल्म मात्र 100 रुपये की कीमत पर उपलब्ध थी, जिसने दर्शकों की संख्या को बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई। करण जौहर, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म को निखिल मेहरोत्रा और शरण शर्मा ने सह-लिखा है।

जान्हवी और राजकुमार की दमदार परफॉर्मेंस

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो के बैनर तले बनी इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म की कहानी, जान्हवी और राजकुमार की एक्टिंग और उनकी जोड़ी की जमकर तारीफ हो रही है। जान्हवी कपूर ने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए खूब मेहनत की है और उन्होंने दो साल तक क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ली है।

जान्हवी और राजकुमार की जोड़ी फिर साथ

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इससे पहले फिल्म ‘रूही’ में भी साथ नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में भी उनकी जोड़ी को खूब सराहा गया था। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में जान्हवी कपूर का किरदार क्रिकेटर का है जो खूब छक्के-चौके लगाती नजर आती हैं। राजकुमार राव का किरदार उनके कोच के रूप में है। इस फिल्म में राजेश शर्मा को क्रिकेट कोच, कुमुद मिश्रा को राजकुमार के पिता और जरीना वहाब को मां के रोल में दिखाया गया है।

दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की इस फिल्म को देखना दर्शकों के लिए एक बेहतरीन अनुभव साबित हो रहा है। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में और भी बढ़ोतरी की उम्मीद है, जिससे यह साफ है कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने दर्शकों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ी है।

इस तरह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शानदार शुरुआत ने यह साबित कर दिया है कि जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है और उनकी फिल्मों को लेकर दर्शकों में उत्साह बना रहता है। अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी धूम मचाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version